AdSense

सीता रामम' के कला निर्देशक सुनील बाबू का 50 साल की उम्र में निधन

सीता रामम' के कला निर्देशक सुनील बाबू का 50 साल की उम्र में निधन

सीता रामम' के कला निर्देशक सुनील बाबू का 50 साल की उम्र में निधन


  • 'सीता रामम' के आर्ट डायरेक्टर सुनील बाबू का गुरुवार यानी 6 जनवरी को केरल में निधन हो गया। कथित तौर पर, 50 वर्षीय कला निर्देशक को गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ा।
  • सुनील बाबू ने मलयालम, तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में कला निर्देशक, प्रोडक्शन डिजाइनर के रूप में काम किया। उन्होंने कला निर्देशक साबू सिरिल के सहायक के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने 'थुपाक्की', 'भीष्म पर्वम', 'महर्षि', 'ओपिरी', 'गजनी', 'प्रेमम', 'छोटा मुंबई' जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 'सिंह इज किंग', 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'पा', 'स्पेशल 26' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।
  • इस नुकसान पर दुख व्यक्त करने के लिए, अभिनेता दुलकर सलमान ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक नोट लिखा। सुनील और दुलकर ने 'बेंगलुरु डेज' और 'सीता रामम' जैसी हिट फिल्मों में काम किया था।
  • दुलकर ने इंस्टाग्राम पर दिवंगत कला निर्देशक की एक तस्वीर के साथ एक भावुक नोट भी साझा किया। उन्होंने लिखा, 'मैं इससे उबर नहीं सकता।

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दिल दुखता है। सबसे दयालु आत्मा जो चुपचाप इतने जुनून के साथ अपने काम के बारे में चली गई और अपनी अपार प्रतिभा के बारे में कोई शोर नहीं मचाया। सुनीलेट्टा यादों के लिए धन्यवाद। आपने हमारी फिल्मों में जान डाल दी। मैं इस बात को स्वीकार नहीं कर सकता। आपके परिवार और उन सभी के लिए प्रार्थना करता हूं जो आपको बहुत प्यार करते थे।

जैसे ही अभिनेता ने यह खबर पोस्ट की, निर्देशक के प्रशंसकों और उद्योग के दोस्तों ने अपनी टिप्पणियों में छोड़ दिया। निर्देशक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए आगे।

सीता रामम' के कला निर्देशक सुनील बाबू का 50 साल की उम्र में निधन

सीता रामम के निर्देशक हनु राघवपुडी ने अपनी और सुनील की एक तस्वीर साझा की।


उन्होंने लिखा, "यह वास्तव में दिल तोड़ने वाला और पचाने में मुश्किल है! विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब हमारे साथ नहीं है। यह फिर से दिखाता है कि जीवन अनुचित और अप्रत्याशित कैसे हो सकता है। शांति से रहें, #SunilBabu सर। दुनिया आपको याद करेगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ