AdSense

सीता रामम प्रोडक्शन डिजाइनर सुनील बाबू के निधन पर दुलकर सलमान और पृथ्वीराज ने दी श्रद्धांजलि

 सीता रामम प्रोडक्शन डिजाइनर सुनील बाबू के निधन पर दुलकर सलमान और पृथ्वीराज ने दी श्रद्धांजलि

सीता रामम प्रोडक्शन डिजाइनर सुनील बाबू के निधन पर दुलकर सलमान और पृथ्वीराज ने दी श्रद्धांजलि


सीता रामम, वारिसु प्रोडक्शन डिजाइनर सुनील बाबू

का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। दुलकर सलमान, अंजलि मेनन, पृथ्वीराज और अन्य सेलेब्स ने श्रद्धांजलि अर्पित की।


जाने-माने प्रोडक्शन डिजाइनर सुनील बाबू का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से एक अस्पताल में निधन हो गया। बैंगलोर डेज, सीता रामम और आगामी तमिल रिलीज वरिसु जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले सुनील की अचानक मृत्यु ने फिल्म बिरादरी को चौंका दिया, और कई हस्तियों ने उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की, और सोशल मीडिया पर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। यह भी पढ़ें: दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, अदिति राव हैदरी ने फिल्म समीक्षक कौशिक एलएम का 36 साल की उम्र में निधन होने पर दी श्रद्धांजलि


साबू सिरिल के पूर्व सहायक, सुनील बाबू ने फिल्म उद्योगों में काम किया है, जिसमें बॉलीवुड भी शामिल है। उनकी आखिरी बड़ी रिलीज दुलकर सलमान अभिनीत तेलुगु रोमांटिक ड्रामा, सीता रामम थी। सुनील ने फिल्म अनंतभद्र (2005) के लिए सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशक का केरल राज्य फिल्म पुरस्कार जीता था। उनकी कुछ अन्य फिल्मों में गजनी, महर्षि, लक्ष्य और उरुमी शामिल हैं।


उनके निधन पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म निर्माता अंजलि मेनन ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, 'सुनील बाबू के निधन के बारे में सुनकर पूरी तरह से स्तब्ध हूं। हमने बैंगलोर डेज़ पर एक साथ काम किया और मेरे पास कुछ अद्भुत यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा प्रिय रखूंगा। शांति से रहें प्रिय सुनील। अभिनेता पृथ्वीराज ने ट्वीट किया, "शांति से रहें सुनील एट्टा (भाई)! एक पूर्ण

प्रतिभा के साथ काम करने की बहुत सारी यादें।


अभिनेता दुलकर सलमान ने इंस्टाग्राम पर अपने लंबे नोट में लिखा, "दिल दुखता है। सबसे दयालु, सबसे गर्म आत्मा जो चुपचाप इतने जुनून के साथ अपने काम के बारे में चली गई और अपनी अपार प्रतिभा के बारे में कोई शोर नहीं मचाया। सुनीलेट्टा यादों के लिए धन्यवाद। आपने हमारी फिल्मों में जान डाल दी। मैं इस बात को स्वीकार नहीं कर सकता। आपके परिवार और उन सभी के लिए प्रार्थना करता हूं जो आपको बहुत प्यार करते थे।


सीता रामम के निर्देशक हनु राघवपुडी ने ट्वीट किया, "यह वास्तव में दिल तोड़ने वाला और पचाने में मुश्किल है! विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब हमारे साथ नहीं है। यह फिर से दिखाता है कि जीवन अनुचित और अप्रत्याशित कैसे हो सकता है। शांति से रहें सुनील बाबू सर। दुनिया आपको याद करेगी। सीता रामम के निर्माताओं द्वारा एक वीडियो श्रद्धांजलि भी साझा की गई थी।  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन ने फेसबुक पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें लिखा था, "आप कई जीवन में एक शून्य छोड़ देते हैं, मेरे प्यारे दोस्त सुनील बाबू, प्रोडक्शन डिजाइनर। भगवान शांति से आराम करें।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ