AdSense

ऐप्पल के सुपर-प्रीमियम 11 इंच आईपैड प्रो को लेने का अब एक शानदार समय है

 ऐप्पल के सुपर-प्रीमियम 11 इंच आईपैड प्रो को लेने का अब एक शानदार समय है


11 इंच 2022 आईपैड प्रो निश्चित रूप से सबसे अच्छे टैबलेट में से एक है जिसे पैसे से खरीदा जा सकता है, लेकिन यह काफी महंगा है, इसलिए यदि आप इसे देख रहे हैं, तो अब इसे प्राप्त करने का सही समय है क्योंकि यह अमेज़ॅन पर बिक्री पर है।


हेडलाइनिंग फीचर निश्चित रूप से जबरदस्त रूप से तेज एम 2 चिप है जो ऐप्पल के नवीनतम मैक कंप्यूटरों को भी शक्ति देता है। इसमें ज्यादातर लोगों की आवश्यकता से अधिक शक्ति है और ऐप्पल ने आईपैड ऑपरेटिंग सिस्टम को भी नया रूप दिया है, जिससे नवीनतम 11 इंच आईपैड प्रो एक आदर्श लैपटॉप प्रतिस्थापन बन गया है, खासकर जब कीबोर्ड और स्टाइलस के साथ जोड़ा जाता है। एक नया ऐप्पल पेंसिल होवर फीचर भी है जो आपको अपने निशान का पूर्वावलोकन दिखाता है इससे पहले कि यह बनाया जाए।


आईपैड प्रो ऐप्पल के 10 घंटे की बैटरी लाइफ के दावे पर खरा उतरता है, जो काफी प्रभावशाली है।

11 इंच के आईपैड प्रो में फ्लैट-धारी डिजाइन और पतले बेजल्स के साथ एज-टू-एज स्क्रीन है। डिस्प्ले में 120 हर्ट्ज़ की उच्च रिफ्रेश दर है जो सामग्री को मक्खन चिकनी बनाती है। टैबलेट भी बहुत चिकना है और इसमें हल्की बॉडी है इसलिए इसे चारों ओर ले जाना बहुत सुविधाजनक है।


एम2 आईपैड प्रो में उच्च गुणवत्ता वाला 12 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और अच्छे रियर कैमरे हैं जिनका उपयोग दस्तावेजों को स्कैन करने और त्वरित स्नैप कैप्चर करने के लिए किया जा सकता है। एआर ऐप्स के लिए लिडार स्कैनर भी है और यह लो-लाइट फोटोज में भी मदद करता है।

निचली रेखा यह है कि यदि आपको प्रो वर्क फ्लो और मल्टीटास्किंग के लिए लंबे समय तक चलने वाले टैबलेट की आवश्यकता है, तो आईपैड प्रो 2022 सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है। 128 जीबी मॉडल जिसकी सड़क कीमत $ 799 है, को अमेज़ॅन द्वारा $ 70 द्वारा चिह्नित किया गया है, इसलिए आप इसे फिलहाल $ 729 में प्राप्त कर सकते हैं। 


यह देखते हुए कि टैबलेट को कुछ महीने पहले जारी किया गया था, यह एक बहुत ही भयानक छूट है, और यदि आप उच्च अंत टैबलेट के लिए बाजार में हैं तो इसे याद नहीं किया जाना चाहिए।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ