AdSense

मोटो वॉच 100 को मिलेगा आईफोन म्यूजिक कंट्रोल

 मोटो वॉच 100 को मिलेगा आईफोन म्यूजिक कंट्रोल


मोटोरोला कथित तौर पर अपने 2023 अपडेट में मोटो वॉच 100 में आईफोन म्यूजिक कंट्रोल को शामिल करने की योजना बना रहा है।  अब-बजट-केंद्रित कलाई घड़ी में कई सुधारों में से एक के रूप में, यह सुविधा आईफोन ग्राहकों को अपने संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने की अनुमति देगी। मोटो वॉच 100 को नवंबर 2021 में लॉन्च किया गया था, जो मोटो ओएस पर चलता है।

ऐप्पल इनसाइडर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मोटो वॉच 100 का उद्देश्य उपभोक्ताओं को एक सख्त बजट पर लक्षित करना है। नए अपडेट के साथ एप्पल यूजर्स म्यूजिक कंट्रोल ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, मोटो वॉच 100 में डेली अपडेट, हार्ट-रेट ट्रैकिंग, एसपीओ2 ऑक्सीजन सैचुरेशन अलर्ट, फॉल डिटेक्शन और इमरजेंसी नोटिफिकेशन होंगे।

यह सुझाव दिया जाता है कि परिवार के सदस्य जो जोखिम में हैं, जैसे कि जो अकेले रहते हैं और उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है, वे मोटो वॉच 100 के साथ अपने स्वास्थ्य की निगरानी कर सकते हैं।


परिवार-साझाकरण अपडेट के उपयोग के साथ, इसमें वरिष्ठ नागरिकों के स्वास्थ्य के प्रबंधन पर जोर दिया जाएगा ताकि परिवार के अन्य सदस्य वास्तविक समय में उनके साथ निगरानी और बातचीत कर सकें।


सूत्र के मुताबिक, वॉच 28 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड, गूगल फिट और स्ट्रावा के साथ कनेक्शन और फिटनेस गोल्स ऑफर कर रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ