AdSense

Oppo Reno 8 Pro हाउस ऑफ द ड्रैगन लिमिटेड एडिशन फर्स्ट इंप्रेशन

ओप्पो रेनो 8 प्रो हाउस ऑफ द ड्रैगन लिमिटेड एडिशन फर्स्ट इंप्रेशन: सेम फोन, फैंसी पैकेजिंग

  • OPPO RENO 8 प्रो 5जी 2020 के अंत में जारी किया गया स्मार्टफोन है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 जी प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 5 जी कनेक्टिविटी है, जो तेजी से डाउनलोड और अपलोड गति की अनुमति देती है। फोन में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है।  इसमें पिछले हिस्से पर क्वाड-कैमरा सेटअप भी है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, एक अल्ट्रावाइड लेंस, एक डेप्थ सेंसर और एक मोनोक्रोम लेंस शामिल है। फोन की अन्य विशेषताओं में 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज, फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं।
  • इस बार ओप्पो ने अपने रेनो 8 प्रो 5जी (रिव्यू) स्मार्टफोन के स्पेशल एडिशन के लिए एचबीओ शो हाउस ऑफ द ड्रैगन के साथ साझेदारी की है। रेनो 8 प्रो को जारी हुए काफी समय हो गया है, इसलिए इस कदम से कुछ खरीदारों को दिलचस्पी हो सकती है, खासकर जो टीवी शो के प्रशंसक हैं। हम रेनो 8 प्रो हाउस ऑफ द ड्रैगन लिमिटेड एडिशन पर अपना हाथ जमाने में कामयाब रहे और हम आपको बताएंगे कि क्या छह महीने पहले लॉन्च हुए फोन पर 45,999 रुपये खर्च करना अभी भी सार्थक है।

  • ओप्पो रेनो 8 प्रो हाउस ऑफ द ड्रैगन लिमिटेड एडिशन एक बड़े ब्लैक बॉक्स में आता है, जिसमें ड्रैगन-स्केल-प्रेरित बनावट और शीर्ष पर सोने में उभरा हुआ ड्रैगन लोगो है। फ्लैप खोलने से पता चलता है कि एक डिब्बे के भीतर बड़े करीने से 'हाउस ऑफ द ड्रैगन एक्स ओप्पो' प्रतीक चिन्ह के साथ एक गाँठदार स्क्रॉल लगा हुआ है। स्क्रॉल में टीवी शो की याद दिलाने वाली शैली में बॉक्स की सामग्री के बारे में जानकारी होती है।

  • इसकी सभी सामग्री वाले बॉक्स को तब प्रदान किए गए लूप का उपयोग करके बाहर खींचा जा सकता है। यह लिमिटेड एडिशन फोन एक चमकदार गोल्ड ड्रैगन एग, एक हॉट-थीम वाले फोन रिंग, एक ड्रैगन के आकार का सिम इजेक्ट टूल, घर के सिगिल के साथ एक कीचेन और चमड़े की पीठ के साथ एक सुरक्षात्मक केस के साथ आता है जो बैलेरियन ड्रैगन के बाद मॉडल किया गया है और सोने में अंकित ड्रैगन लोगो है।

  • हमारे पास एक आंतरिक डिब्बे भी है जिसमें मानक रेनो 8 प्रो रिटेल पैकेज शामिल है। हॉट्ड स्पेशल एडिशन बॉक्स में आपको जो डिवाइस मिलता है, वह ग्लेज्ड ब्लैक में ओप्पो रेनो 8 प्रो है, जिसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज है।

  • स्मार्टफोन में एक चमकदार ग्लास बैक है जो आसानी से उंगलियों के निशान और चमकदार किनारों के साथ एल्यूमीनियम फ्रेम को आकर्षित करता है। वजन में 183 ग्राम और 7.34 मिमी मोटाई पर, यह एक चिकना उपकरण है। हमारी समीक्षा में, हमने नोट किया कि ओप्पो रेनो 8 प्रो द्वारा उपयोग किया जाने वाला मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100-मैक्स एसओसी जल्दी और बिना अंतराल के नियमित संचालन कर सकता है। स्मार्टफोन में एचडीआर के साथ 6.7 इंच की 120 हर्ट्ज़ एमोलेड स्क्रीन है, जिसके साथ काम करना बहुत अच्छा है क्योंकि यह तेज दिखता है और शानदार रंगों वाला है।

  • ओप्पो रेनो 8 प्रो 5जी में फ्रंट कैमरे के लिए 32 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स709 सेंसर है। पिछले हिस्से पर आपको सोनी आईएमएक्स766 सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है।

  • जैसा कि हमने पहली बार लॉन्च होने पर ओप्पो रेनो 8 प्रो 5 जी की हमारी समीक्षा में उल्लेख किया है, यह फोन काफी सक्षम है। एक बात का ध्यान रखें कि कोई अन्य चैनल नहीं है जिसके माध्यम से आप इस सीमित संस्करण स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं; यह केवल फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध है।

  • यह देखते हुए कि ओप्पो रेनो 8 प्रो हाउस ऑफ द ड्रैगन लिमिटेड एडिशन मानक संस्करण के समान कीमत के लिए खुदरा बिक्री करता है, मुझे नहीं लगता कि शो के प्रशंसकों को इसे वेनिला संस्करण पर चुनने में संकोच करना चाहिए। हालांकि, मैं यह देखकर थोड़ा निराश था कि फोन में कोई कॉस्मेटिक बदलाव नहीं किया गया है या यहां तक कि यूआई कस्टमाइजेशन भी नहीं किया गया है, जैसा कि हमने अतीत में अन्य निर्माताओं से देखा है।

  • हमें बताएं कि आप टिप्पणियों में इस डिवाइस के बारे में क्या सोचते हैं, और इस तरह के गैजेट्स के बारे में अधिक जानने के लिए गैजेट्स 360 का पालन करें।


Oppo Reno 8 प्रो 5 जी प्रकार का रंग और मॉडल 


  • ओप्पो रेनो 8 प्रो 5जी कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है: स्टारी ब्लैक, ऑरोरा ब्लू और मूनलाइट व्हाइट। यह स्पष्ट नहीं है कि "मॉडल" से आपका क्या मतलब है, लेकिन ओप्पो रेनो 8 प्रो 5 जी 5 जी कनेक्टिविटी और ऊपर वर्णित सुविधाओं के साथ स्मार्टफोन का एक एकल मॉडल है।


Oppo Reno 8 प्रो 5जी कैमरा


  • ओप्पो रेनो 8 प्रो 5जी में पिछले हिस्से पर क्वाड-कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, एक अल्ट्रावाइड लेंस, एक डेप्थ सेंसर और एक मोनोक्रोम लेंस शामिल है। मुख्य कैमरे में एक बड़ा पिक्सेल आकार और एक विस्तृत एपर्चर है, जिससे यह अच्छी कम रोशनी के प्रदर्शन के साथ विस्तृत तस्वीरें कैप्चर कर सकता है। अल्ट्रावाइड लेंस दृश्य के व्यापक क्षेत्र की अनुमति देता है, जबकि गहराई सेंसर पोर्ट्रेट तस्वीरों में बोकेह प्रभाव के साथ मदद करता है। मोनोक्रोम लेंस का उपयोग ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को कैप्चर करने के लिए किया जाता है। आगे की तरफ, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। कुल मिलाकर ओप्पो रेनो 8 प्रो 5जी पर कैमरा सेटअप उच्च गुणवत्ता वाले फोटो और वीडियो बनाने में सक्षम है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ